आप की सांसद स्वाती मालीवाल को केजरीवाल के निवासस्थान में हुई पिटाई प्रकरण में अपराध पंजीबद्ध

न‌ई देहली – देहली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निवासस्थान में हुई पिटाई प्रकरण में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल ने देहली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई । उसके बाद अपराध पंजीबद्ध कर, भारतीय दंड संहिता की धारा १६४ के अंतर्गत उनका जबाब लिखा गया । इसके पश्चात उनकी वहां के एम्स में डाक्टरी जांच कराई गई । पुलिस ने अपराध में मुख्यमंत्री केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार को आरोपी बनाया है । उन्हें शीघ्र ही बंदी बनाए जाने की संभावना है ।

पुलिस मुख्यमंत्री आवास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की भी जांच करेगी और पिटाई की जांच के लिए कर्मचारियों और पुलिस से भी पूछताछ करेगी।

चुप रहे केजरीवाल !

उत्तर प्रदेश की राजधानी लक्ष्मणपुरी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से पत्रकारों ने मालीवाल की पिटाई को लेकर सवाल पूछा तो केजरीवाल ने जवाब देने से बचते हुए चुप्पी साध ली। उस वक्त वहां मौजूद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जवाब दिया कि इस सवाल से भी ज्यादा अहम और बड़े मुद्दे हैं।

संपादकीय भूमिका 

मुख्यमंत्री के निवासस्थान में स्वपक्षीय महिला सांसद की पिटाई होना, आम आदमी पार्टी के लिए लज्जाजनक ! पुलिस इस प्रकरण की गहन जांच कर आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करे !