SP Leader Raped Ex MLA Daughter : समाजवादी पार्टी के नेता आसिफ अली ने भूतपूर्व विधायक की बेटी के साथ किया बलात्कार !

मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) – यहां के समाजवादी पार्टी के नेता आसिफ अली ने समाजवादी पार्टी के भूतपूर्व विधायक की बेटी के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है । साथही उसने पीडित युवति को धमकाकर ५ वर्ष बार-बार उसपर यौन अत्याचार किए और उससे ६ करोड रुपए लुट किए । अंततः पीडित ३० वर्षीय युवति ने उसके पति को इसके संदर्भ में जानकारी दी । तदुपरांत महिला ने आरोपी के विरुद्ध सिविल लाइन पुलिस थाने में परिवाद प्रविष्ट किया । इस परिवाद के आधार पर पुलिस ने अली और उसके भाई के साथ ४ लोगों पर अपराध प्रविष्ट किया है ।

१. पीडित युवति के पिता दो बार विधायक चुने गए थे । पीडित युवति का ११ वर्ष पहले कानपुर के एक व्यावसायिक से विवाह हुआ था ।

२. वर्ष २०१९ में उसके पिता बीमार हुए, तब वह पीडित युवति उनकी देखभाल के लिए मुरादाबाद आई थी । आसिफ अली पीडिता के मायके में आता-जाता था ।

३. इस समय अली ने युवित के साथ संबंध बनाए और अवसर मिलते ही उसके साथ बलात्कार कर उसका वीडियो बनाया । पीडिता के पिताजी का एक वर्ष पूर्व स्वर्गवास हुआ ।

४. इस घटना के पश्चात भी अली मुझसे पैसे लुट रहा है । ‘पैसा न देने पर एसिड डालने की वह धमकी भी दे रहा है’, ऐसा पीडिता ने परिवाद में कहा है ।

संपादकीय भूमिका 

पार्टी के ही भूतपूर्व विधायक की बेटी के साथ बलात्कार करनेवाले ऐसे वासनांध नेता पर पार्टी के वरिष्ठ क्या कार्यवाही करेंगे या मुसलमान आहत होंगे; इसलिए समाजवादी पार्टी उसे पुचकारती रहेगी ?