TMC MLA Threatens Hindus : (और इनकी सुनिए…) ‘ तुम ३० प्रतिशत, तो हम ७० प्रतिशत, गंगा में डूबा देंगे !’ – तृणमूल कांग्रेस के विधायक हुमायूं कबीर

मुर्शिदाबाद (बंगाल) के तृणमूल कांग्रेस के विधायक हुमायूं कबीर ने दी हिन्दुओं को धमकी !

तृणमूल कांग्रेस के विधायक हुमायूं कबीर

कोलकाता (बंगाल) – मुर्शिदाबाद में तुम (हिन्दू) ३० प्रतिशत और हम मुसलमान ७० प्रतिशत हैं । यहां दंगा करने का प्रयत्न किया, तो मुसलमान शांत नहीं बैठेंगे । दो घंटों में भागीरथी (गंगा) नदी में तुम को नहीं डुबाया, तो मैं राजनीति का त्याग करुंगा, ऐसी धमकी सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के विधायक हुमायूं कबीर ने एक प्रचार सभा में दी । इसका वीडियो सामाजिक माध्यमों से प्रसारित हुआ है ।

(सौजन्य : Zee News) 

बंगाल में हिन्दू अल्पसंख्यक हुए, तो क्या होगा ?, इसका विचार करें ! – भाजपा

कबीर की धमकी पर भाजपा के सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने मुख्यमंत्री तथा तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी की आलोचना की है । उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते समय कहा कि मुर्शिदाबाद में हिन्दुओं की संख्या केवल २८ प्रतिशत है । विचार करें कि शेष बंगाल में हिन्दुओं के अल्पसंख्यक होने से क्या होगा ? बंगाल में चापलूसी की राजनीति अत्यंत नीचले स्तर पर आ चुकी है । क्या इस विधायक को पार्टी से हटाने का साहस ममता बनर्जी कर पाएगी ?

भाजपा के प्रवक्ता सुधांशू त्रिवेदी ने कहा कि हुमायूं का यह वक्तव्य हिन्दुओं को पूर्णतः नष्ट करने के षड्यंत्र का संकेत है ।

संपादकीय भूमिका 

  • भविष्य में बंगाल के हिन्दुओं की स्थिति कैसी होगी, यही बात यह वक्तव्य दर्शाता है, यह समझ लें !
  • निधर्मीवादी राजनीतिक दल इस विषय में अपना मुंह नहीं खोलेंगे; क्योंकि वे हिन्दुओं के नहीं, किंतु मुसलमानों के थोक मत चाहते हैं !
  • ऐसे वक्तव्य अन्य कुछ नहीं, किंतु यह बताते है कि पीछले १ सहस्र ४०० वर्षाें में हिन्दुओं को नष्ट करनेवाला जिहादी षड्यंत्र आगे ले जाना है !
  • ‘हिन्दुओं के कारण लोकतंत्र की हत्या होती है’, ‘भारत के मुसलमान भय की छाया में जी रहे हैं’, इस प्रकार का कुप्रचार करनेवाली अमेरिकी वृत्तसंस्था ‘सी.एन्.एन्’ को अब इस संदर्भ में हिन्दुओं को उत्तर मांगना चाहिए !