मामूली विवाद पर मुसलमानोंने मुख्यमंत्री कार्यालय के सिपाही की हत्या कर दी !

एक की पिटाई !

मुंबई (महाराष्ट्र) – मुलुंड (पश्चिम) में पैसे के मामूली विवादपर मुसलमानों ने मंत्रालय में से मुख्यमंत्री कार्यालय के सिपाही की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। मारे गए युवक का नाम अक्षय नार्वेकर है। इस मामले में पुलिस ने इमरान महमूद खान, सलीम महमूद खान, फारूक बागवान, नौशाद बागवान और अब्दुल बागवान को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। स्थानीय अदालत ने इन सभी आरोपियों को ८ मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। अक्षय नार्वेकर के साथ मौजूद आकाश साबले को भी मुसलमानों ने पीटा। साबले की हालत भी गंभीर है और उनका शीव के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

१.  28 अप्रैल इस दिन, अक्षय नार्वेकर ने ठाणे के किसननगर में इमरान के चिकन सेंटर से चिकन तंदूरी खरीदी थी। उस समय कैश न होने के कारण इमरान और अक्षय के बीच बहस हो गई। अक्षय ने ‘गुगल पे के जरिये’ पैसे दिये।

२. उसी शाम, अक्षय नार्वेकर और आकाश साबले मुलुंड (पश्चिम) में इम्रान के दोस्त सलीम के चिकन सेंटर गए। इम्रान वहीं था। इस बार उनमें बहस हुई और मारपीट हो गयी। इस बहस के बाद अक्षय नार्वेकर और आकाश साबले ठाणे निकल गये।

३.  इसके बाद सलीम और इम्रानने उन दोनों का पीछा किया। अक्षय नार्वेकर और आकाश साबले ठाणे के वैशाली नगर बसस्थानक पर खडे थे तभी मटन काटनेवाला सुरा और लोहे की रॉड से सलीम और इम्रान नें उनपर हमला किया।

४. इसमें अक्षय नार्वेकर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आकाश वहीं बेहोश हो गया।

संपादकीय भूमिका 

मामूली विवाद पर सीधे हिंदुओं की हत्या करने के लिए प्रेरित होनेवाले मुसलमान ! इन पर अंकुश लगाने के लिए सरकार क्या कदम उठाएगी ?