Shahnawaz Hussain : मुसलमान प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास करें ! – भाजपा के नेता शाहनवाज हुसैन

भाजपा के नेता शाहनवाज हुसैन

पाटलीपुत्र (बिहार) – बिहार में भाजपा ने उम्मीदवारी न देने से मुसलमान अप्रसन्न हैं । यह नाराजगी दूर करते समय भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारी मिलने की अपेक्षा कार्यान्वित हो रही कल्याणकारी योजनाओं का महत्त्व अधिक है । इसलिए मुसलमान प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास करें । ‘सबका साथ सबका विकास’, ध्येय के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी काम कर रहे हैं । भाजपा ने लोकसभा के लिए केरल के कालीकट और लक्षद्वीप में मुसलमान उम्मीदवार खडे किए हैं ।

शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि संसद में अधिक संख्या होना, समाज के कल्याण का प्रतीक नहीं हो सकता । केंद्र में पी.वी. नरसिंहराव के समय मुसलमान मंत्रियों की संख्या सर्वाधिक थी; परंतु उसी समय बाबरी गिराई गई । (स्वतंत्रता से लेकर आज तक देश में शासनकर्ता हिन्दू ही हैं; परंतु तब भी हिन्दुओं के साथ अन्याय, अत्याचार हो रहे हैं । हिन्दू धर्म को आहत किया जा रहा है । इस विषय में हिन्दू नेताओं को बोलना चाहिए ! – संपादक)

मुझ पर अन्याय नहीं हुआ है ! – हुसैन

हुसैन पर भाजपा में अन्याय हो रहा है, इस विषय पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुझपर अन्याय किया, ऐसा मुझे नहीं लगता । मैं छः बार सांसद बन चुका हूं । मैं केंद्रीय मंत्रीमंडल का सब से युवा मंत्री था । राज्य विधि मंडल में भी मुझे स्थान मिला था । अब भी पार्टी ने मुझपर राष्ट्रीय प्रवक्ता का दायित्व सौंपा है ।