Bihar RJD Crime : बिहार में सत्ताधारी राजद नेता के बेटे द्वारा सरकारी अधिकारी की पीटाई !

पाटलीपुत्र (बिहार) – डोभीनगर पंचायत के कार्यकारी अधिकारी अरविंद कुमार सिंह को रूपसपूर परिसर के गोला रोड पर निर्ममता से पीटा गया । उनके चचेरे भाई विजय कुमार सिंह ने यह जानकारी दी कि सत्ताधारी राजद के नेता नागेंद्र यादव के बेटे तनुज यादव तथा नयन यादव ने उनकी पीटाई की ।’ अरविंद कुमार सिंह गंभीर रुप से घायल हुए, इसलिए उन्हें एक निजी चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती किया गया है । तनुज यादव तथा नयन यादव राजद के अध्यक्ष लालूप्रसाद यादव के संबंधी हैं । सिंह की पीटाई का कारण समझ में नहीं आ रहा है ।

१. अरविंद कुमार सिंह अपनी स्कॉर्पिओ गाडी में गोला मार्ग से यात्रा कर रहे थे । तब तनुज यादव तथा नयन यादव ने उनकी स्कॉर्पिओ गाडी रोकी और सिंह पर लोहे की सलाख से आक्रमण किया । उनकी आंखों तथा सिर में गंभीर चोट आई है ।

२. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई; परंतु पुलिस देरी से आई । (गुंडागर्दी की अनदेखी करनेवाली पुलिस कानून और सुव्यवस्था क्या रखेगी ? – संपादक) इस प्रकरण में पुलिस ने अपराध प्रविष्ट किया है ।

संपादकीय भूमिका 

सत्ताधारी राजद के नेता उन्मत्त हैं, इसलिए उनके बेटे भी कानून हाथ में लेकर सरकारी अधिकारियों पर आक्रमण कर रहे हैं । ऐसी घटनाएं ‘बिहार में जंगलराज है’, यही दर्शाती हैं !