जुबान फिसलने से ऐश्‍वर्या बच्‍चन का नाम निकल गया, इसके लिए मैं शर्मिंदा हूं !

 भारतीय अभिनेत्री ऐश्‍वर्या बच्‍चन के बारे में किए आपत्तिजनक बयान के लिए पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर अब्‍दुल रज्‍जाक ने क्षमा मांगी !

पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर अब्‍दुल रज्‍जाक और भारतीय अभिनेत्री ऐश्‍वर्या बच्‍चन

इस्‍लामाबाद (पाकिस्‍तान) – पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर अब्‍दुल रज्‍जाक ने भारतीय अभिनेत्री ऐश्‍वर्या बच्‍चन के बारे में अपने आपत्तिजनक बयान के लिए क्षमा मांगी है। रज्‍जाक का बयान प्रसारित होने के बाद पाकिस्‍तान में ही इसकी व्‍यापक आलोचना होने पर उन्‍होंने क्षमा मांगी । रज्‍जाक ने कहा, ’’जब मैं वहां क्रिकेट के बारे में बात कर रहा था तो मेरी जुबान फिसल गई और मैंने ऐश्‍वर्या बच्‍चन का नाम ले लिया । मैं इसके लिए बहुत शर्मिंदा हूं ।’’

रज्‍जाक ने क्‍या कहा?

कराची के मैरियट होटल में एक कार्यक्रम में बोलते हुए रज्‍जाक ने पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड की तुलना ऐश्‍वर्या से करते हुए कहा, ’अगर आप सोचते हैं कि ऐश्‍वर्या से शादी करने से मेरे बच्‍चे नेक और अच्‍छे होंगे, तो ऐसा कभी नहीं होगा; क्‍योंकि उससे पहले आपको अपना उद्देश्‍य ठीक करना चाहिए ।’ (हिन्‍दू महिलाओं के प्रति पाकिस्‍तानी मुसलमानों के विचारों पर ध्‍यान दें ! इस कथन का भारत में किसी भी क्रिकेटर अथवा अन्‍य खिलाड़ी, तथा फिल्‍म उद्योग के किसी भी व्‍यक्‍ति ने खंडन नहीं किया है । यह भारत में विख्‍यात लोगों की मानसिकता को दर्शाता है ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

जुबान फिसलने जैसे कारणों को कहना ढोंग है, सच में तो इसका मुख्‍य कारण हिन्‍दू तथा भारत द्वेष है, यह भारतीयों को पता है !