श्री गणेशजी को पुलिस वर्दी में दिखाकर उनके समक्ष कलाकारों का नृत्‍य  !

‘टीप्‍स भक्‍ति प्रेजंट्‍स’ के माध्‍यम से व्‍यसनमुक्‍ति के लिए कथित प्रबोधन का प्रयास !

मुंबई (महाराष्ट्र) – गणेशोत्‍सव के निमित्त से ‘टीप्‍स भक्‍ति प्रेजंट्‍स’ ने ‘गणेशचतुर्थी २०२३ स्‍पेशल सांग पुलिस बप्‍पा’ अर्थात ‘ नशे से मुक्‍ति’ यह गीत प्रसारित किया है । इसमें श्री गणेशवंदन करते हुए कलाकारों ने श्री गणेशजी के समक्ष नृत्‍य किया है । इस गीत में श्री गणेश को शास्‍त्रानुसार दिखाने की अपेक्षा पुलिस की वर्दी में दिखाया गया है ।

(सौजन्य : Bollywood Life)

अनिल कपूर, पद्मनी कोल्‍हापुरे, अनु मलिक, उषा नाडकर्णी, राखी टंडन आदि कलाकारों ने इस गीत में नृत्‍य किया है । (‘श्री गणेश का रूप कैसा है ?’ यह शास्त्रों में बताया गया है । इसलिए आराधना के लिए शास्त्रों में बताए अनुसार ही देवता की मूर्ति होना, यह आध्‍यात्मिक दृष्‍टि से अधिक लाभदायक है । इसके विपरीत नवीनता के नामपर अशास्त्रीय पद्धति से देवता का रूप बनाना, यह उन देवता का अनादर है ! – संपादक)

(सौजन्य : Tips Bhakti Prem)

उक्त चित्र एवं वीडियो प्रकाशित करने का उद्देश्य किसी की धार्मिक भावनाएं आहत करना नहीं है । केवल जानकारी के लिए प्रकाशित किया गया है । – संपादक

संपादकीय भूमिका 

  • प्रबोधन के लिए देवताओं  का मानवीकरण करने से देवताओं का अनादर होता है, धर्मशिक्षा के अभाव में यह बात हिन्‍दुओं के ध्‍यान में नहीं आती है !
  • अन्‍य धर्मीय कलाकार अपने श्रद्धास्‍थानों का अनादर करते हुए कभी दिखाई देते हैं क्‍या ? हिन्‍दू कलाकार केवल धन के लिए ऐसा करते हैं !