सनातन धर्म को नष्ट करने के लिए ‘ इंडिया ‘ गठबंधन की स्थापना की गई है !

तमिलनाडु द्रमुक के नेता एवं राज्य के शिक्षा मंत्री के. पोनमुडी ने ‘इंडिया’ गठबंधन का वास्तविक उद्देश्य सामने लाया !

(द्रमुक का अर्थ द्रविड मुनेत्र कडगम – द्रविड प्रगति संघ है)

द्रमुक की सरकार में शिक्षा मंत्री के. पोनमुडी

चेन्नई (तमिलनाडु) – देश में विपक्षी दलों का ‘इंडिया’ गठबंधन सनातन धर्म को नष्ट करने के एकमात्र उद्देश्य से बनाया गया है । तमिलनाडु में द्रमुक की सरकार में शिक्षा मंत्री के. पोनमुडी ने, ऐसा स्पष्ट कहा है । सनातन निर्मूलन सभा में वे ऐसा बोल रहे थे । (भारत में कोई भी जिहादी आतंकवाद के कारण ‘इस्लाम निर्मूलन ‘, ईसाई मिशनरियों की धर्मांतरण गतिविधियों के कारण ‘ईसाई धर्म निर्मूलन’ के नाम से सम्मेलन करने का साहस नहीं करता; क्योंकि वे इसका परिणाम जानते हैं ! – संपादक) इस वक्तव्य पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘जो मन में था वही शब्दों में व्यक्त हो गया´।

पोनमुडी ने आगे कहा कि, ‘इंडिया’ गठबंधन का उद्देश्य सनातन धर्म के सिद्धांतों के विरुद्ध संघर्ष करना है । इस गठबंधन में सम्मिलित दलों में सहमति हो सकती है; किंतु इनमें से २६ दल सनातन धर्म के विरुद्ध लडाई के लिए संगठित हैं । जब सनातन धर्म को नष्ट करने की बात आती है, तब हम सभी एक सूत्र पर सहमत होते हैं । हम सभी एक ही सिद्धांत की अपेक्षा करते हैं, समानता, सामाजिक न्याय, अल्पसंख्यकों की सुरक्षा तथा लैंगिक समानता । हमारी द्रविड नीति के कारण ही राज्य में महिलाओं को आरक्षण मिला है । इससे पूर्व महिलाओं को घर में बंद रखा जाता था ।

पोनमुडी ने किया दलितों का अपमान !

भाषण के समय पोनमुडी ने दर्शकों से पूछा, ‘इस गांव का सरपंच कौन है ? ये अम्मा जो दलित समुदाय से हैं, अनुसूचित जाति से हैं ।’ उन्होंने इस महिला की ओर अपमानजनक दृष्टि से देखते हुए पूछा, क्या आप दलित हैं ? क्या आप अनुसूचित जाति से हैं ? पोनमुडी के भाषण पर यहां उपस्थित लोगों ने तीव्र संताप व्यक्त किया । दलित कार्यकर्ता शालिनी मारिया लॉरेंस ने इस संबंध में ट्वीट किया तथा कहा कि पोनमुडी को इस अपमान के लिए क्षमा याचना करनी चाहिए । (यह द्रविड नेताओं की दलितों के प्रति वास्तविक मानसिकता को दर्शाता है ! क्या देश के दलित नेता इसका विरोध करेंगे ? – संपादक)

  • पोनमुडी पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा था !

  • ४१ करोड ९० लाख रुपए हस्तगत (बररामद)किए गए !

सनातन धर्म को समाप्त करने की बात कहने वाले तमिलनाडु के शिक्षा मंत्री के. पोनमुडी एवं उनके पुत्र संसद सदस्य गौतम के आवासों पर प्रवर्तन निदेशालय (ई.डी.) ने छापा मारा तथा उनके पास से ४१ करोड ९० लाख रुपए नकद हस्तगत (बरामद) किए । यह कार्रवाई वित्तीय भ्रष्टाचारके प्रकरण में की गई है ।

(और इनकी सुनिए…) ये भ्रष्ट द्रविड नेता कहते हैं, सनातन को समाप्त करेंगे ! केंद्र की भाजपा सरकार को ऐसे भ्रष्ट नेताओं को बंदी बनाकर कारागृह में डालना चाहिए ! – संपादक 

संपादकीय भूमिका 

  • यह सर्वविदित है कि द्रमुक सनातन द्वेषी है तथा इसका जन्म ही सनातन द्वेष की भावना से हुआ है; किंतु अब द्रमुक नेता पोनमुडी ने ‘इंडिया’ गठबंधन का वास्तविक स्वरूप सामने ला दिया है, सनातन धर्मी उन्हें इसके लिए धन्यवाद ही देंगे ! सोनिया गांधी, राहुल गांधी, शरद पवार, लालू प्रसाद यादव, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल आदि को अब इस वक्तव्य पर स्पष्टीकरण देना चाहिए !
  • इसमें कोई संदेह नहीं कि आगामी चुनाव में सनातन धर्मावलंबी ऐसे गठबंधन को राजनीतिक रूप से नष्ट कर देंगे ! यह एक बार पुन: सिद्ध हो जाएगा कि जो लोग सनातन को नष्ट करने की वार्ता करते हैं वे स्वयं ही समाप्त हो जाते हैं !