२८ अगस्त को नूंह (हरियाणा) में पुन: निकालेंगे बृजमंडल जलाभिषेक यात्रा !

  •  हिन्दू महापंचायत में हिन्दुओं का निर्धार !

  • हिन्दू महापंचायत में तथाकथित उकसानेवाले भाषण करने पर पुलिस ने स्वयं किया अपराध प्रविष्ट !

पलवल (हरियाणा) – हरियाणा के नूंह में ३१ जुलाई २०२३ को विश्व हिन्दू परिषद द्वारा आयोजित की गई बृजमंडल जलाभिषेक यात्रा पर धर्मांध मुसलमानों ने नियोजनबद्ध ढंग से आक्रमण किया था । इस प्रकरण में ‘सर्व हिन्दू समाज’ने १३ अगस्त को पलवल में महापंचायत का आयोजन किया । इसमें २८ अगस्त को पुन: एक बार बृजमंडल जलाभिषेक यात्रा निकालने का निर्धार किया गया । इस महापंचायत में तथाकथित उकसानेवाले भाषण करने पर पुलिस ने स्वयं ही अज्ञातों के विरोध में अपराध प्रविष्ट किया है । पुलिस ने इस महापंचायत का चित्रीकरण किया, तदुपरांत अपराध प्रविष्ट किया है । पुलिस भाषण देनेवालों की पहचानने का प्रयत्न कर रही है । इस महापंचायत में भाजपा के कुछ नेता एवं कुछ गांवों के सरपंच उपस्थित थे ।

इस महापंचायत में नूंह में हिंसाचार का राष्ट्रीय अन्वेषण यंत्रणा द्वारा पूछताछ करना, नूंह में रहनेवाले रोहिंग्या मुसलमान घुसपैठियों को खदेडना, कांग्रेस के विधायक मामन खान को बंदी बनाना, हिंसाचार में मारे जानेवाले हिन्दुओं के सगे-संबंधियों में प्रत्येक को १ करोड रुपये और घायल हुए लोगों को ५०-५० लाख रुपये हानिभरपाई देना, हिन्दुओं पर प्रविष्ट हुआ अपराध हटाना, हिंसाचार करनेवालों पर अभियोग अन्य स्थान पर चलाना, नूंह में हिन्दुओं को शस्त्र रखने का लाईसेंस देना, इसके साथ ही नूंह में धडक कृति दल की ‌टुकडियां तैनात करना आदि मांगें की गईं ।

संपादकीय भूमिका 

वैसे सामान्य लोगों को कहनेवाली यह पुलिस कि ‘शिकायत आने पर अपराध प्रविष्ट करेंगे’ हिन्दुओं के विरोध में स्वयं ही तत्काल अपराध प्रविष्ट करती है, यह ध्यान में रखें ! हरियाणा में भाजपा की सरकार के होते हुए हिन्दुओं को यह अपेक्षित नहीं !