सामूहिक बलात्कार के उपरांत हिन्दू लडकी की हत्या करनेवाले ५ मुस्लिमों को बंदी बनाया !

सीतापुर (उत्तर प्रदेश) – सामने आया है कि जिले में ५ मुसलमान युवकों ने अल्प आयु की एक हिन्दू लडकी का अपहरण कर उसका सामूहिक बलात्कार किया । तदनंतर इन बलात्कारियों ने लडकी की हत्या कर दी । मृत लडकी के परिजनों ने पुलिस में परिवाद प्रविष्ट किया है । इस परिवाद के आधार पर पुलिस ने शादाब, फारूख, शफी, लतिफ एवं लकी मियां के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट कर उनको नियंत्रण में लिया है । हिन्दू संगठनों ने इस प्रकरण में प्रशासन से कठोर कार्रवाई करने की मांग की है ।

मृत लडकी के पिता ने कहा, ‘१२ अगस्त को मेरी बेटी कुछ काम के लिए घर से बाहर गई थी । इस समय शादाब एवं फारूख ने उसको पकड लिया । वहां उपस्थित शफी रजा ने उसको बंदूक का भय दिखाकर साथ ही आवाज करने पर मार डालने की धमकी दी । तदनंतर उन्होंने लडकी का अपहरण किया । लडकी का अपहरण होने का समाचार सुनते ही हम उसे ढूंढने लगे । दूसरे दिन प्रातः लडकी की मृतदेह पेड से लटकी हुई पाई गई ।’ मृत लडकी के पिता ने आरोप लगाया है कि ‘लडकी का सामूहिक बलात्कार कर तदनंतर उसकी हत्या कर दी गई ।’ इस प्रकरण में पुलिस जांच कर रही है ।

संपादकीय भूमिका 

यह दर्शाता है कि मुसलमानों को कानून का भय नहीं है । ऐसे निकृष्ट लोगों को चौक पर खुलेआम फांसी देने से अन्यों को भय होगा !