(और इनकी सुनिए…) ‘राज्य में हुए दंगों के संबंध में निष्पाप आरोपियों पर लगाए गए अपराध वापस लें !’ – कर्नाटक के गृहमंत्री परमेश्वर

कर्नाटक के गृहमंत्री परमेश्वर की प्रशासन को सूचना

कर्नाटक के गृहमंत्री परमेश्वर

बंगलुरु (कर्नाटक) – राज्य के डी.जे. हल्ली, के.जी. हल्ली, शिवमोग्गा, हुब्बल्ली आदि स्थानों पर पिछले कुछ वर्षों में हुए दंगों में निष्पाप युवकों के साथ ही विद्यार्थियों को झूठे प्रकरण में बंदी बनाया गया है । इन मुकदमों की पुनः जांच कर नियमानुसार निष्पाप लोगों पर लगे अपराध पीछे लें, ऐसी सूचना गृहमंत्री परमेश्वर ने दी है । कांग्रेस विधायक तनवीर सेठ द्वारा की मांग के उपरांत उन्होंने यह सूचना दी ।

मुसलमानों की चमचागिरी का प्रयास ! – भाजपा की टिप्पणी

इस विषय में भाजपा नेता यत्नाळ बसनगौडा पाटील ने ट्वीट कर कहा है कि, यह आरोपी पुलिस पर पत्थर फेंंकना, पुलिस थाने में आग लगाना और दंगा करने वाले हैं । पहले भी इसी कांग्रेस शासन ने पी.एफ.आई. के गुंडों के विरोध में प्रकरण वापस लेकर राज्य में अशांत वातावरण निर्माण करने को प्रोत्साहन दिया था ।

किसी के तो आशीर्वाद से सत्ता में आने का कहने वाले गृहमंत्री ने अब मुसलमानों के तुष्टिकरण के लिए यह मूर्खतापूर्ण कार्य हाथ में लिया है, ऐसी टिप्पणी की ।

अपराधियों को दंड होने तक सरकार उसमें हस्तक्षेप न करे ! – हिन्दू जनजागृति समिति

हिन्दू जनजागृति समिति के राज्य प्रवक्ता श्री मोहन गौडा ने ट्वीटकर, ‘इन दंगों में धर्मांध शक्तियों का हाथ होकर निष्पक्ष ऐसी न्यायालयीन जांच होकर न्यायालय प्रक्रिया समाप्त होने तक, अपराधियों को दंड होने तक इस प्रकरण में राज्य सरकार को हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए’, ऐसे कठोर शब्दों में सुनाया है ।

संपादकीय भूमिका 

  • कर्नाटक दंगे धर्मांध मुसलमानों ने किए और इसी कारण ही उनके ऊपर अपराध प्रविष्ट कर बंदी भी बनाया गया है । अब कांग्रेस सरकार ऐसी सूचना देकर उनका समर्थन करने का प्रयास कर रही है, यही इससे स्पष्ट होता है !
  • ‘कांग्रेस का राज्य अर्थात दंगा करने वाले धर्मांधों का राज्य’ ऐसा ही अब कहना पडेगा !
  • कांग्रेस सत्ता पर आने पर वह मुसलमानों की चापलूसी के लिए धर्मनिरपेक्षता, जनता क्या कहेगी ? हिन्दू क्या कहेंगे ? इसका विचार न कर सीधे निर्णय लेती है; लेकिन हिन्दुओं की ओर से कोई भी राजनीतिक पार्टी सीधा निर्णय नहीं लेती, यह हिन्दुओं का दुर्भाग्य !