हिन्दुओं को धर्मांतरित हिन्दुओं को स्वधर्म में लाने का बहुत बडा कार्य करना होगा ! – राहुल दीवान, अध्यक्ष, सरयू ट्रस्ट, नई दिल्ली

‘पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ने भारत को वर्ष २०४७ तक इस्लामिक राष्ट्र बनाने की घोषणा की है । लव जिहाद, लैंड जिहाद के साथ ही अब ‘ब्लैक मैजिक जिहाद’ भी किया जा रहा है । ‘हलाल’की अर्थव्यवस्था भारत की अर्थव्यवस्था समान ही हो गई है । मुसलमानों की बढती संख्या एवं हिन्दुओं की घटती संख्या भारत को पुन: विभाजन की ओर ले जा रही है । इससे भविष्य में गृहयुद्ध निश्चित है ।

श्री. राहुल दिवान

इस परिस्थिति में भी हिन्दू आक्रमण की नहीं, अपितु संरक्षणनीति की नीति अपना रहे हैं । अब से हिन्दुओं को विस्तारवादी भूमिका स्वीकारनी चाहिए । इससे पूर्व भी भारत अखंड था, यह हिन्दुओं को ध्यान में रखना चाहिए । वर्ष २०३० तक हिन्दुओं को १० करोड धर्मांतरितों को उनकी इच्छा से पुन: स्वधर्म में लाने का ध्येय रखना चाहिए । इसके लिए सभी मंदिरों में घरवापसी के फलक लगाने चाहिए । धर्मांतरित हुए हिन्दुओं को पुन: हिन्दू धर्म में लेने के लिए मंदिरों में विधि करनी चाहिए । ईसाई मिशनरी हिन्दुओं का धर्मांतर कर रहे हों, तो हिन्दुओं को भी धर्मांतरित हिन्दुओं को स्वधर्म में लाने का कार्य भारी मात्रा में करना चाहिए, ऐसा आवाहन नई देहली के ‘सरयू ट्रस्ट’के अध्यक्ष राहुल दीवान ने किया । वे वैश्विक हिन्दू राष्ट्र महोत्सव के चतुर्थ दिन (१९.६.२०२३ को) उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे ।

इस अवसरपर व्यासपीठ पर छत्तीसगढ के ‘हिन्दू जागरण मंच की प्रांत सहसंयोजक श्रीमती ज्योती शर्मा, ‘अरुणाचल प्रदेश बांस संसाधन एवं विकास एजन्सी’के उपाध्यक्ष श्री. कुरु ताई, हिन्दू जनजागृति समिति सातारा की समन्वयक श्रीमती भक्ति डाफळे आदि मान्यवर उपस्थित थे ।