स्वयं की मुस्लिम पहचान छिपा कर हिन्दू लडकी को फंसा कर उस का यौन शोषण करनेवाला शाहरूख को बंदी बनाया !

देहली में लव जिहाद की घटना !

नई देहली – हाल ही में राजधानी देहली में साक्षी नामक हिन्दू लडकी की उसके मुस्लिम प्रेमी द्वारा की गई अमानुषिक हत्या के बाद लव जिहाद की और एक घटना सामने आई है । इन्स्टाग्राम द्वारा स्वयं की झूठी पहचान बता कर हिन्दू लडकी को फंसानेवाले शाहरूख नाम के लव जिहादी को पुलिस ने बंदी बनाया है । उसके विरुद्ध यौनशोषण का अपराध प्रविष्ट किया गया है ।

शाहरूख ने वर्ष २०२० में एक हिन्दू लडकी को स्वयं हिन्दू बता कर प्रेमजाल में फंसाया । तत्पश्चात उस का शोषण कर उसे उसके अश्‍लील छायाचित्र प्रसारित करने की धमकियां देने लगा । जनवरी २०२३ में वह शाहरूख नामक मुस्लिम है ध्यान में आने पर लडकी ने उसके साथ बातें करना बंद किया । इसलिए शाहरूख लडकी को तथा उसके परिवारजनों को जीवित मारने की धमकियां देने लगा । साहस दिखा कर उसने शाहरूख के विरुद्ध पुलिस में परिवाद प्रविष्ट किया । पुलिस ने शाहरुख के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट किया है तथा आगे की कार्यवाही चल रही है ।

संपादकीय भूमिका 

  • लव जिहाद को पाखंड कहनेवालों को इस घटना में क्या कहना है ?
  • ‘प्रेम को धर्म का बंधन नहीं होता’, ऐसा राग अलापते हुए हिन्दुत्वनिष्ठों से प्रश्न करनेवाले निरपेक्षतावादी ‘मुस्लिम पहचान छिपा कर हिन्दू लडकी को फंसानेवाले लव जिहादियों’ के विरुद्ध कभी एक शब्द भी नहीं बोलते, यह जान लें !