‘काफिरों जब हमारा समय आएगा तो हम तुम्हें गाड देंगे!’

  • अरशद नाम के कट्टर धर्मांध मुसलमान का उत्तेजित करनेवाला वीडियो हुआ प्रसारित !

  • मेरठ (उत्तर प्रदेश) में शिवलिंग पर शोएब का मूत्र विसर्जन करनेवाला वीडियो तीव्रगति से प्रसारित होने के उपरांत उसे बंदी बनाया !

  • इस्कॉन के प्रवक्ता ने वीडियो ट्वीट किया !

कोलकाता : मुस्तफा अरशद खान नाम के एक धर्मांध कट्टरपंथी मुसलमान का एक वीडियो सामाजिक माध्यमों पर पर तीव्रगति से प्रसारित हो रहा है । इसमें वह हिन्दुओं को ‘काफिर’ कहकर धमका रहा है कि समय आने पर हम सभी हिन्दुओं को नाम समेत गाड देंगे ! इस वीडियो को इस्कॉन के कोलकाता स्थित प्रवक्ता राधारमण दास ने ट्वीट किया है । इसमें दास कहते हैं, ”मुसलमान पूरी तरह आश्वस्त हैं । वे ठीक-ठीक जानते हैं कि समय आने पर उन्हें क्या करना है ? हिन्दुओं ! आप क्या करने जा रहे हैं ?” दास ने यह भी बताया कि मुस्तफा अरशद खान के इंस्टाग्राम पर १४ सहस्त्र से अधिक अनुयायी हैं ।

१. दास ने एक और वीडियो भी ट्वीट किया है वह भी व्यापक रूप से प्रसारित किया गया है । जिसमें शोएब नाम का मुसलमान शिवलिंग पर मूत्रविसर्जन करते दिखाई दे रहा है । यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के रसना गांव का है । यह घटना १८ अक्टूबर की है । जब मंदिर के पुजारी प्रात: मंदिर पहुंचे तो उन्होंने मंदिर का पट खुला पाया। यह भी अनुभव हुआ कि मंदिर में बहुत दुर्गंध आ रही है। इसके उपरांत मंदिर में लगे ‘सी.सी.टीवी.’ के ‘फुटेज’ की जांच की गई तब उपरोक्त कृत्य उजागर हुआ । इस घटना पर पुलिस ने प्रकरण प्रविष्ट कर लिया है और शोएब को बंदी बना लिया है । पुलिस ने सूचित किया कि शोएब शराबी है और उसने शराब पीकर यह हरकत की । (यदि हां, तो क्या पुलिस जवाब देगी कि वह किसी मस्जिद या चर्च में क्यों नहीं गया और इस तरह का घृणित कृत्य वहां क्यों नहीं किया ? – संपादक)

२. राधारमण दास ने इस वीडियो के साथ लिखा कि शोएब ने शिवलिंग पर मूत्र विसर्जन किया है ! किन्तु आज हिन्दुओं की स्थिति ऎसी है कि इतना घृणित कृत्य होने पर भी कुछ नहीं करेंगे !

३. शिवलिंग पर इस प्रकार मूत्रविसर्जन करने की घटना पहले भी हो चुकी है । मार्च २०२१ में आसिफ नाम के एक कट्टर धर्मांध मुसलमान ने शिवलिंग पर मूत्र विसर्जन किया था । इसी तरह की घटना जुलाई २०१९ में भी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के जहांगीराबाद स्थित महादेव मंदिर में इरशाद उपाख्या ईरानी नाम के मुसलमान ने की थी ।

संपादकीय भूमिका

  • कथित तौर पर मुस्लिम श्रद्धास्थानों का अनादर होने के उपरांत देश भर के कट्टर धर्मांध मुसलमान ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाते हुए हिन्दुओं की हत्या कर देते हैं,  दूसरी ओर जब हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है तो वे निषेध का एक शब्द भी नहीं बोलते । यही कारण है कि दिन प्रतिदिन सभी स्थानों पर ऐसी अपमानजनक घटनाएं हो रही हैं, इसमें आश्चर्य की क्या बात है ?
  • नास्तिकता का चोला ऒढनवाले  ऐसी घटनाओं पर एक शब्द भी नहीं बोलते और न ही कोई समाचार माध्यम ऎसे घृणित कृत्य करने वालों के समाचार ही प्रसारित करता है !