नूपुर शर्मा का शिरच्छेद करने की चेतावनी देनेवाले गौहर चिश्ती को बनाया बंदी !

भाग्यनगर में की कार्रवाई !

भाग्यनगर (तेलंगाना) – अजमेर की ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह के खादिम (सेवक) गौहर चिश्ती को भाग्यनगर से बंदी बनाया गया है । भाजप के भूतपूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने मोहम्मद पैगंबर के विरोध में तथाकथित आक्षेपजनक विधान पर चिश्ती ने शर्मा का शिरच्छेद करने की चेतावनी मुसलमानों को दी थी । इसके साथ ही यह भी उजागर हुआ है कि उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड से उसका संबंध था । चिश्ती को अजमेर ले जानेवाले हैं ।

चिश्ती द्वारा दी गई चेतावनी का प्रकरण सामने आने पर परिवार सहित चिश्ती फरार था । चिश्ती १७ जून को उदयपुर गया था । वहां उसने ‘सर तन से जुदा’की (धड से सिर अलग करो) की घोषणा दी थी । तब उसने कन्हैयालाल के हत्यारों में से मोहम्मद रियाज की भेट ली थी । उसी दिन रियाज ने एक वीडियो बनाकर शिरच्छेद पर भाष्य किया था ।

क्या बोला था गौहर चिश्ती ?

गौहर चिश्ती का एक वीडियो भारी मात्रा में प्रसारित हुआ था, जिसमें उसने कहा था, ‘पैगंबर के विरोध में किए वक्तव्य कदापि सहन नहीं किए जाएंगे । ‘गुस्ताख ए रसूल की एक सजा, सर तन से जुदा, सर तन से जुदा ।’ (पैगंबर का अपमान करनेवालों का शिरच्छेद ही एकमेव दंड है ।) पैगंबर को आदर मिले, इसके लिए हम भी शिरच्छेद करने के लिए तैयार हैं । नूपुर शर्मा ने चूक (गलती) की है, इसलिए उन्हें जीवित रहने का कोई अधिकार नहीं !’ अजमेर पुलिस ने २५ जून को गौहर चिश्ती के विरोध में अपराध प्रविष्ट किया था ।