कन्हैयालाल की हत्या का विरोध करने पर वडोदरा (गुजरात) में मुसलमान नेता ने दी भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी !

वडोदरा (गुजरात) – भाजपा तालुका अध्यक्ष नीलेश सिंह जाधव को धमकी दी गई कि उन्हें कन्हैयालाल की तरह मार दिया जाएगा । इस प्रकरण में जाधव ने पुलिस में परिवाद प्रविष्ट किया है । जाधव ने कन्हैयालाल की हत्या के बाद फेसबुक पर पोस्ट किया कि ‘ऐसी घटनाएं तालिबान अफगानिस्तान या पाकिस्तान में होती हैं । अपराधियों को कठोर दंड मिलना चाहिए ताकि दूसरे ऐसा करने का साहस ना करें’, ऐसा कहा था ।

१. जाधव ने आगे लिखा कि हत्यारों को पता था कि इस अपराध के लिए उन्हें आजीवन कारावास का दंड मिल सकता है ; हालांकि, उसके परिवार को कतर, कुवैत और सऊदी अरब से हत्याओं के लिए करोडों रुपये मिले होंगे । इसलिए केंद्रीय जांच एजेंसी को आरोपी के पिता, माता, भाई, बहन, रिश्तेदारों, पडोसियों तथा मौलवी (इस्लाम के धार्मिक नेता) को बंदी बनाना चाहिए । जिससे वे इस पैसे का उपयोग नहीं कर पाएंगे । इन सभी की संपत्ति भी जब्त की जानी चाहिए । ये सभी जिहादी अप्सराओं को स्वर्ग में पाने के लिए नहीं, पैसे के लिए हत्या करते  हैं ।

२. इस पोस्ट के उत्तर में अब्दुल सुबुर चौधरी ने धमकी दी कि जाधव की हालत कन्हैयालाल जैसी ही होगी । इसके विरोध में परिवाद प्रविष्ट करने के उपरांत यह खाता डिलीट (बन्द) कर दिया गया ।

संपादकीय भूमिका

पूरे देश में हिन्दुओं को ऐसी धमकियां मिल रही हैं । क्या कट्टरपंथी मुसलमानों ने अब हिन्दुओं के विरुद्ध धार्मिक युद्ध की घोषणा कर दी है ?, ऐसा लगता है । केंद्र सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए तथा कठोर कार्रवाई करनी चाहिए !