सूरत (गुजरात) में ‘पाकिस्तानी फूड फेस्टिवल’ आयोजित करने वाले होटल पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आक्रमण

भारत में पाक का झंडा फहराना, भारत-पाक क्रिकेट मुकाबले में पाक के जीतने पर पटाखें जलाना और पाके के हारने पर पत्थर फेंकना, अनेक स्थानों पर पाक के समर्थन में नारेबाजी करना, कश्मीर के नेताओं की ओर से पाक का गुणगान करना, पाक के नाम से खाद्य महोत्सव आयोजित करना, ऐसे शत्रु राष्ट्र का गुणगान करने वाली घटनाओं का किसी भी सरकार को कुछ भी नहीं लगता, यह ध्यान दें ! उपर्युक्त प्रकार से की जाने वाली राष्ट्र विरोधियों पर कार्यवाही होने के लिए राष्ट्र प्रेमी, संगठित हो जाएं !– संपादक

शत्रुराष्ट्र का गुणगान करने वालों को ‘देशद्रोही’ घोषित कर सरकार को उन्हें आजीवन कारावास में डालना चाहिए !– संपादक

सूरत (गुजरात) – के रिंगराड क्षेत्र के एक होटल में ‘पाकिस्तानी फूड फेस्टिवल’ का आयोजन किए जाने पर बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने इस होटल पर आक्रमण कर तोडफोड की । साथ ही यहां लगाए गए एक बैनर को निकालकर उसमें आग लगा दी । इस होटल में १२ दिसंबर से ‘टेस्ट ऑफ इंडिया’ नाम का महोत्सव चालू हुआ है । २२ दिसंबर तक चलने वाले इस महोत्सव में ‘पाकिस्तानी फूड फेस्टिवल’ का भी आयोजन किया गया था । संबंधित होटल द्वारा उनकी गलती स्वीकार करने की जानकारी बजरंगदल के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने दी ।

१. बजरंग दल के दक्षिण गुजरात विभाग के अध्यक्ष देवी प्रसाद दुबे ने बताया कि, होटल में इस प्रकार के उत्सव आयोजित नहीं करने दिए जाएंगे ।

२. ‘टेस्ट ऑफ इंडिया’ चलाने वाले ‘शुगर एंड स्पाइस रेस्टोरेंट्स’ के संचालक संदीप डावर ने बताया कि, कुछ लोगों की भावनाएं आहत होने से संबंधित कार्यक्रम से ‘पाकिस्तानी’  शब्द निकाल दिया जाएगा । इस मामले में पुलिस में गुनाह प्रविष्ट नहीं हुआ है ।