गोरखपुर (उत्तरप्रदेश) में पाक का झंडा फहराने के मामले में चार लोगों पर देशद्रोह का गुनाह प्रविष्ट !

  • विभाजन के बाद पाक और बांगलादेश में रह रहे हिन्दुओं का वंशसंहार किया जा रहा है, तो भारत मे बचे धर्मांधों की संख्या प्रतिदिन बढने के साथ साथ वे देशद्रोही और हिन्दू विरोधी कार्यवाहियां कर रहे हैं, यह भेद धर्मनिरपेक्षतावादी और आधुनिकतावादी कब समझेंगे ?– संपादक
  • ऐसे देशद्रोहियों को हिरासत में लेकर उनके ऊपर द्रुतगति से न्यायालय में मुकदमा चलाकर उन्हे फांसी की सजा देनी चाहिए !– संपादक

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश) – यहां के चौरी चौरा पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाली पंचायत में रहने वाले तालीम नाम के व्यक्ति ने उसके घर पर पाकिस्तान का राष्ट्रध्वज फहराया । इसकी जानकारी हिन्दू संगठनों को मिलने पर वहां बडी मात्रा में भीड जमा हो गई । इस भीड ने घर पर पत्थरबाजी चालू कर दी, साथ ही तालीम का वाहन तोड दिया । इसकी जानकारी पुलिस को मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर आकर भीड को भगाया । इसके साथ तालीम, पप्पू, आशिक और आरिफ इन चारों के विरोध में देशद्रोह का गुनाह प्रविष्ट किया । उनकी जांच की जा रही है ।

१. इस विषय में ब्राह्मण जन कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष कल्याण पांडे ने शिकायत प्रविष्ट की है । उन्होंने कहा कि, यदि आरोपियों को हिरासत में नहीं लिया, तो उनके घर गिरा दिए जाएंगे ।

२. पुलिस ने कहा कि, अभी जांच चल रही है और आरोपियों को जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा । उनमें से किसी का विदेश में किसी से संपर्क है क्या, यह जांच की जा रही है । तालीम द्वारा लगाया झंडा इस्लाम का है या पाकिस्तान का ? इसकी भी जांच की जा रही है ।