बंगाल में भाजपा सांसद के निवास स्थान पर बम फेंका !

  • जीवन हानि नहीं !

  • राज्यपाल की ओर से घटना स्थल का निरीक्षण

  • तृणमूल काँग्रेस के शासन में बंगाल में अराजक लोग बढे हैं, यह अब स्पष्ट हो रहा है ! – संपादक 
  • जिस राज्य में सांसद सुरक्षित नहीं, वहां सर्वसाधरण व्यक्ति की सुरक्षा की स्थिति कैसी होगी, इसकी कल्पना नहीं कर सकते ! – संपादक
भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और सांसद अर्जुन सिंह

कोलकाता (बंगाल) – उत्तर २४ परगना चुनाव क्षेत्र से भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और सांसद अर्जुन सिंह के निवास स्थान पर बम फेंकने की घटना ७ सितंबर की रात को हुई । सुरक्षा के लिए तैनात पूलिस के होते हुए भी यह घटना हुई । घर पर बम फेंका गया, तब अर्जुन सिंह बाहर गए थे; लेकिन उनके परिवार के सदस्य घर पर थे । पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सी सी टीवी कैमरे की जांच की । इसके द्वारा बम फेंकने वाले की खोज की जा रही है ।

राज्यपाल जगदीन धनखड ने कहा कि, बंगाल में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही । सांसद अर्जुन सिंह के निवास स्थान पर बम फेंका गया । यह कानून और सुरक्षा की दृष्टि से चिंता का विषय है । मुझे आशा है कि, इस मामले में बंगाल पुलिस की ओर से तत्परता से कार्यवाही की जाएगी । सिंह की सुरक्षा के विषय में इसके पहले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मांग की गई है । इस घटना के बाद बंगाल में चुनाव के बाद की हिंसा की यादें पुन: एक बार ताजा हो गई हैं । (यदि राज्य में नियमित ऐसी घटनाएं हो रही है और सरकार उसे रोकने में असफल रह रही है, तो वहां राष्ट्रपति शासन क्यों नही लगाया जाता ? – संपादक)