राजस्थान में प्रताडित किए जाने का बता कर पाक शरणार्थी की परिवार के साथ आत्महत्या करने की धमकी

पाक शरणार्थी संदेहास्पद व्यक्ति होने की पुलिस की जानकारी !

पुलिस द्वारा इस विषय की सत्यता हिन्दूओं के सामने लाना आवश्यक ! – संपादक

पाक से आए हिन्दू शरणार्थी

जालौर (राजस्थान) – यहां के धानता क्षेत्र में पाक से आए हिन्दू शरणार्थी का एक वीडियो प्रसारित हुआ है । इसमें त्रिलोकचंद राणा नाम के पाकिस्तानी हिन्दू व्यक्ति उसके पूरे परिवार के साथ आत्महत्या करने का कह रहा है । राणा ने, उसके परिवार के सदस्यों को परेशान किया जा रहा है ,ऐसा आरोप लगाया है ।

त्रिलोकचंद राणा ने कहा कि, उनके रिश्तेदारों ने उन्हें भारत में बुलाया था और वे ही अब उन्हें परेशान कर रहे हैं । साथ ही गांव के लोग भी परेशान कर रहे हैं । यह लोग इन्हें गांव छोडने के लिए बाध्य कर रहे हैं और उनके साथ मारपीट भी कर रहे हैं । ‘मुझे पुन: पाक में भेज दें या मेरी सहायता करें अन्यथा मैं आत्महत्या करुंगा’, ऐसा बताते हुए राणा वीडियो में दिख रहे हैं ।

गुप्तचर विभाग की प्राथमिक जांच में त्रिलोकचंद राणा संदेहास्पद व्यक्ति होने की जानकारी

त्रिलोकचंद राणा का वीडियो प्रसारित होने पर गुप्तचर विभाग के अधिकारियों ने इस घटना की जांच करने पर ध्यान में आया कि, राणा पिछले ४ वर्षों से यहां अवैध ढंग से रह रहा है । उसके ऊपर संदेहास्पद कार्य करने का भी आरोप है । उसका गांव के लोगों के साथ अनेक बार विवाद होने की भी जानकारी मिली है । इस पर पुलिस ने उसकी जांच की थी । राणा जिस क्षेत्र में रह रहा है वहां पर पाक से आने वालों को रहने की अनुमति नहीं है । (ऐसा नियम होते हुए भी पिछले ४ वर्षों से राणा वहां कैसे रह रहा है ? गुप्तचर तंत्र और पुलिस इस समय क्या कर रहे थे और अब भी वे इस पर क्या करेंगे, यह उन्हें बताना चाहिए ! – संपादक)