कासगंज (उत्तर प्रदेश) में हिंदुओं का धर्म परिवर्तन करने वाले ६ ईसाइयों को हिरासत में लिया

धर्म परिवर्तन का विरोध करने वाले हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को मारने का प्रयास

दिन के समय वो भी हिंदुओं के क्षेत्र में आकर हिंदुओं का धर्म परिवर्तन करने वाले ईसाइयों की हिम्मत होती है, साथ ही विरोध किए जाने पर हिंदु संघठन के कार्यकर्ताओं को मारने का प्रयास किया जाता है, यह गंभीर घटना है ।राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इन धर्मांध ईसाइयों का जाल खोदकर सभी को कारागृह में डालना चाहिए, तथा उन्हे कठोर सजा होने के लिए प्रयास करना चाहिए !

कासगंज (उत्तर प्रदेश) – कासगंज जिले के गंगापुर में हिंदुओं के क्षेत्र में ईसाई धर्म का प्रचार करने वालों के विरोध में हिंदू जागरण मंच की ओर से शिकायत करने के बाद पुलिस ने ६ लोगों के विरोध में गुनाह प्रविष्ट किया है । इन ६ लोगों के हिंदुओं का धर्म परिवर्तन करने के प्रयास के कारण पुलिस द्वारा गुनाह प्रविष्ट कर उनके पास से आक्षेपार्ह साहित्य जप्त किया गया है । श्रीनिवास, राहुल कुमार, शिवकुमार, दुर्गेश, रामपाल और किशन ऐसे हिरासत में लिए गए लोगों के नाम है । (हिंदू नाम धारण करने वाले ढोंगी ईसाई ! हिंदुओं का धर्म परिवर्तन सरलता से हो सके, इसलिए ये ढोंगी ईसाई स्वयं का नाम नहीं बदलते हैं । ऐसे लोगों से हिंदुओं को सावधान रहना चाहिए ! – संपादक)

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि, इन ईसाइयों का विरोध करने पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को मारने का प्रयास किया । (धर्मांध ईसाइयों को कानून का डर नहीं है, यह इससे दिखाई देता है ! – संपादक) तब उन्होने पुलिस को इसकी जानकारी देने पर पुलिस ने इन ६ लोगों की जांच करने पर उनके पास से आक्षेपार्ह साहित्य मिला । इसमें हिंदुओं के देवताओं के विषय में अश्लील बातें लिखी गई थीं ।

बागपत में धर्मांधों ने १५ वर्षीय हिंदू लडकी का सामूहिक बलात्कार कर उसका धर्म परिवर्तन कर गो मांस खिलाया !

ऐसे वासनांध धर्मांधों को कठोल सजा देने की मांग समाजवादी पार्टी, काँग्रेस, राष्ट्रवादी काँग्रेस, कम्युनिस्ट पार्टी आदि राजनीतिक पार्टियां, साथ ही आधुनिकतावादी और धर्मनिरपेक्षतावादी क्यों नही करते ?

बागपत जिले में एक १५ वर्षीय हिंदू लडकी का सामूहिक बलात्कार कर, धर्मपरिवर्तन और गो मांस खिलाए जाने के मामले में पुलिस ने शहजाद और उसके मां-बाप को हिरासत में लिया है । यह लडकी ७ माह की गर्भवती होने का ध्यान में आने पर यह घटना उजागर हुई ।