हिन्दुत्ववादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने केरल में मंदिर के बाहर ‘लव जिहाद’ के फिल्मांकन को रोका !

  • कट्टरपंथियों द्वारा फिल्म का निर्देशन !

  • मंदिर के बाहर मुस्लिम लीग का झंडा !

केरल में साम्यवादी सरकार है और हिन्दू मंदिर उनके नियंत्रण में होने के कारण, कट्टरपंथियों को ‘लव जिहाद’ के दृश्य सीधे मंदिरों के बाहर फिल्माने का साहस हो रहा है ; यह ध्यान में रखते हुए, हिन्दुओं को मंदिरों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त करने के लिए एकजुट होना चाहिए !

पलक्कड (केरल) – हिन्दुत्ववादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने यहां श्रीकृष्णपुरम में ‘नियम नाडी’ नामक फिल्म के फिल्मांकन को रोक दिया । यह चलचित्रांकन, वलियायमकुन्नु भगवती मंदिर के बाहर किया जा रहा था, जहां एक हिन्दू लडकी मंदिर में आ रही थी और एक मुसलमान युवक उसकी ओर आकर्षित हो रहा था । इस प्रकार का दृश्य फिल्माया जा रहा था ।

चूंकि हिन्दू मंदिर के बाहर जानबूझकर ऐसा फिल्मांकन किया जा रहा था, इसलिए हिन्दुत्ववादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और चलचित्र को रोक दिया । चलचित्र का निर्देशन आशिक, शिनू और सलमान कर रहे हैं । इस समय हिन्दुत्ववादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने मंदिर के बाहर मुस्लिम लीग और स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के हरे और लाल झंडे फहराने का भी विरोध किया । हिन्दुओं के विरोध के कारण पुलिस, फिल्म निर्माताओं को दूसरी जगह ले गई । उन पर जमावबंदी और हिंसा भडकाने का आरोप लगाया गया है ।