पाकिस्तान को मूर्ख और अशिक्षित आतंकवादी मिलते ही रहेंगे ! – केंद्रीय राज्य मंत्री

नई देहली – पाकिस्तान वर्ष १९९० से भारत के विरोध में जिहादी आतंकवादियों को एकत्र कर रहा है । यह काम वो जारी ही रखने वाला है । कुछ पैसों के लिए तैयार होने वाले मूर्ख और अशिक्षित आतंकवादी पाकिस्तान को मिलते ही रहेंगे । इसलिए भारतीय सुरक्षा तंत्र और देशवासियों को सतर्क रहना पडेगा, ऐसा प्रतिपादन केंद्रीय राज्यमंत्री और पर्व सेना प्रमुख वी.के. सिंह ने मीडिया से बात करते हुए दिया ।

सिंह ने आगे कहा कि,

१. पाक में आतंकवादियों का साथ कौन दे रहा है यह हमें ज्ञात है । सुरक्षा तंत्र नियमित इस पर काम कर रही हैं । सेना और पुलिस दल मे जैसा समन्वय अभी है व वैसा ही आगे भी कायम रहेगा, तो पाक के किसी भी प्रकार के प्रयत्नों को हम नष्ट कर देंगे । जो आतंकवादी सीमा में प्रवेश करते है वे जीवित वापस नही जा सकते, इसकी मुझे निश्चिती है ।

२. जो नेता काश्मीर में चीन के हस्तक्षेप की बातें करते हैं उनके मन में निराशा है । एक प्रकार से वे अपनी सद्विवेक बुद्धि खो चुके हैं । हम क्या बोल रहे हैं इसकी उन्हे कल्पना ही नही है और जो लोग ऐसा बालते हैं वे स्वार्थी हैं । उनको न देश दिखता है न देश के नागरिक, किसी भी प्रकार से हम फिर से सत्ता में आए, फिर से हम लूटे और अपना घर भरें, ऐसा उन्हे लगता है ।