फरीदाबाद (हरियाणा) यहां धर्मांधों ने ‘लव जिहाद’ में विश्व विद्यालय के बाहर गोली मारकर हिन्दू युवती की हत्या की

  • दो धर्मांधों को नियंत्रण में लिया गया

  • क्रोधित नागरिकों का रास्ते पर बैठकर आंदोलन

  • धर्मांधों का एनकाउंटर कर गोली मारने की नागरिकों की मांग

  • भाजपा के राज्य में ऐसी घटनाएं होना हिन्दुओं को अपेक्षित नहीं ! यहां हिन्दू धर्म, हिन्दुओं के देवता, हिन्दू युवती आदि का रक्षण करने के लिए सरकार को प्रयास करने चाहिए, ऐसी हिन्दुओं की अपेक्षा है !
  • हिन्दुओं, पहले धर्मांधों द्वारा हिन्दू युवती का बलात्कार तथा हत्या करने की घटना महीने में एक दो बार होती थी । अब प्रतिदिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं । भविष्य में प्रत्येक घंटे ऐसी घटना न हो, इसके लिए संगाठित हों !
महामार्ग पर आंदोलन करते हुए नागरिक

फरीदाबाद (हरियाणा) – बल्लभगढ के अग्रवाल महाविद्यालय के प्रवेश द्वार के बाहर हिन्दू युवती निकिता तोमर की धर्मांधों ने गोली मारकर हत्या कर दी । यह घटना ‘लव जिहाद’ का होने का खुलासा हुआ है । पुलिस ने इस संदर्भ में दो धर्मांधों को बंदी बनाया है । युवती के परिवार ने दोनों धर्मांधों को एनकाउंटर में मारने की मांग की है । इसके लिए नागरिकों ने मुख्य मार्ग पर बैठकर आंदोलन चालू किया है ।

१. मृतक निकिता तोमर अग्रवाल महाविद्यालय में शिक्षा ले रही थी । शाम के समय परीक्षा देकर महाविद्यालय से बाहर निकलने पर उसकी हत्या की गई । इस समय उसकी मां और भाई प्रवेश द्वार के बाहर उसकी प्रतीक्षा कर रहे थे । उसी समय चार पहिया वाहन से दो लोग आए और उसमें से एक ने निकिता पर गोली चलाई और वह भाग गया । इस प्रसंग में पुलिस ने तौसीफ और रेहान को बंदी बनाया है ।

२. निकिता के पिता मूलचंद तोमर ने बताया कि तौसीफ नाम का मुसलमान लडका १२वीं तक निकिता के साथ पढता था । उसने निकिता के साथ मित्रता करने का प्रयास अनेक बार किया । उसके ऊपर धर्मांतरण करने का दबाव भी डालता था । मित्रता और विवाह के लिए निकिता के मना करने पर तौसीफ ने वर्ष २०१८ में उसका अपहरण किया था; बदनामी के डर से युवती के परिवार ने यह प्रसंग आपस में सुलझा लिया था ।