कश्मीर के आतंकवादी के स्मरण में क्रिकेट मैच में सम्मिलित होनेवाले १० लोगों के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट

मैच आयोजित करनेवाले आतंकवादी के भाई पर भी अपराध प्रविष्ट

  • इससे स्पष्ट होता है कि ऐसे लोग पुलिस, कानून, सरकार आदि किसी से नहीं घबराते ! ऐसों को देशद्रोही सिद्ध करनेवाला कानून सरकार को तत्परता से बनाना अपेक्षित है !
  • ऐसे ‘मैच’ आयोजित करनेवालों को सरकार ने पारितोषिक के रूप में आजन्म कारावास में भेजना चाहिए, तब ही ऐसी प्रवृत्तियों पर रोक लगेगी !

श्रीनगर – कश्मीर के आतंकवादियों के स्मरण में क्रिकेट मैच का आयोजन करनेवाले आतंकवादी के भाई सहित १० लोगों के विरोध में पुलिस ने अपराध प्रविष्ट किया है ।

वर्ष २०१९ मेें आतंकवादी सैयद रूबेन सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड में मारा गया था । उसके स्मरण में उसके भाई तजमुल ने क्रिकेट मैच का आयोजन किया था । उक्त सभी १० लोग इस मैच में खिलाडी बनकर सम्मिलित हुए थे । तजमुल ने इन सभी खिलाडियों को आतंकवादी सैयद रूबेन के नाम की टी-शर्ट परिधान करने हेतु दी थी ।

पुलिस को इस घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने यह मैच रोककर अपराध प्रविष्ट किए । यह मैच देखने के लिए स्थानीय नागरिक बडी संख्या में सम्मिलित हुए थे । (पुलिस को ऐसों पर भी कार्यवाही करनी चाहिए ! – संपादक) आतंकवादी कार्रवाइयों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से इस मैच का आयोजन किए जाने की जानकारी स्थानीय पुलिस ने अधिकारियों को दी ।