जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने भाजपा नेता, उनके पिता और भाई सहित हत्या की

घटना के समय सुरक्षाकर्मी अनुपस्थित

कश्मीर में सुरक्षा बलों द्वारा निरंतर जिहादी आतंकियों को मार गिराया जा रहा हो; परंतु वहां का आतंकवाद अभी नष्ट नहीं हुआ है, यही इस घटना से स्पष्ट होता है । जबतक आतंकवादियों का कारखाना बने पाकिस्तान को नष्ट नहीं किया जाता, तबतक कश्मीर का जिहादी आतंकवाद नष्ट होने की संभावना ना के बराबर ही है !

बांदीपोरा (जम्मू-कश्मीर) – यहां भाजपा नेता शेख वसीम बारी, उनके पिता बशीर अहमद तथा उनके भाई उमर बशीर को ८ जुलाई की रात को जिहादी आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी । पुलिस प्रशासन ने यह जानकारी दी है कि आतंकवादियों की गोलाबारी में ये तीनों भी घायल हुए थे । चिकित्सालय ले जानेपर उनकी मृत्यु हुई । इस घटना की रात को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने बारी परिवार से दूरभाषपर बात कर उन्हें सांत्वना दी । जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी इन हत्याओं की निंदा की है ।

(सौजन्य : Times Now)

पुलिस प्रशासन ने बताया कि शेख वसीम भाजपा के जिलाध्यक्ष थे । वे अपने परिवारजनों के साथ एक दुकान के पास बैठे थे । उसी समय अकस्मात वहां आए आतंकवादियों ने उनपर अंधाधुंध गोलाबारी की । वसीम को ८ सुरक्षाकर्मियों की सुरक्षा प्रदान की गई थी; परंतु इस घटना के समय उनका एक भी सुरक्षाकर्मी वहां उपस्थित नहीं था । इस प्रकरण में ठीक से सुरक्षा न प्रदान करने के कारण सुरक्षा अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है । (अब इस प्रकार से अन्य कहीं ढिलाई बरती जा रही है क्या, इसकी ओर भी पुलिस प्रशासन को ध्यान देना चाहिए ! – संपादक)