Bhagyanagar Sar Tan se Juda : भाग्‍यनगर (तेलंगाना) यहां मुसलमानों द्वारा ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगे !

मुसलमानों की भेड़ चाल !

(‘सर तन से जुदा’ अर्थात सिर धड से अलग करना)

मुसलमानों की भीड

भाग्‍यनगर (तेलंगाना) – शहर में मुसलमान भीड ने ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाते हुए प्रदर्शन किए । सामाजिक माध्‍यमों पर प्रसारित हुए कथित इस्‍लाम विरोधी ‘पोस्‍ट’ का निषेध करने हेतु मुसलमान इकट्ठा हुए थे । भीड ने पूरी रात्रि उत्तेजक नारेबाजी की एवं इस्‍लाम के प्रेषित मोहम्मद पैगंबर के विरोध में ‘पोस्‍ट’ प्रसारित करनेवाले व्‍यक्‍ति को बंदी बनाने की मांग की ।

१. मुसलमानों की भीड ‘सर तन से जुदा’ की नारेबाजी करते हुए याकुतपुरा के ब्राह्मणवाडी में पहुंची । इस भीड ने प्रेषित मोहम्मद पैगंबर का कथित अपमान करनेवाले व्‍यक्‍ति के घर के बाहर कोलाहल मचाना आरंभ किया एवं उस व्‍यक्‍ति को धमकाने लगे ।

२. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर परिस्‍थिति नियंत्रित करने का प्रयास किया ।

३. रेईन बाजार क्षेत्र के एक हिन्दू युवक ने इन्‍स्‍टाग्राम पर प्रेषित मोहम्मद पैगंबर के विरुद्ध ‘पोस्‍ट’ प्रसारित करने का आरोप कुछ मुसलमान युवकों ने लगाया ।

४. इन मुसलमान युवकों ने इस विषय में अन्य मुसलमानों को बताया तथा भीड इकट्ठा की । उन्होंने भडकाऊ नारेबाजी करते हुए पुलिस पर दबाव डाला ।

५. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह भीड के सामने मूक दर्शक हो गई थी । (ऐसी पुलिस भारत की है अथवा पाकिस्तान की ? – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

  • हिन्दू बहुसंख्य भारत में अल्‍पसंख्‍यक धर्मांध मुसलमान ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाने की हिम्मत रखते हैं ! इससे भारत में असुरक्षित कौन हैं ? धर्मांध मुसलमान अथवा हिन्दू ?
  • धर्मांध मुसलमानों की कथित धर्मभावनाएं आहत होनेपर वे सीधा ही कानून हाथ में लेते हैं । इसके विपरीत हिन्दू वैध (कानूनी) मार्ग से न्‍याय पाने के लिए प्रयास करते हैं । तब भी हिन्दुओं को ‘असहिष्‍णु’ कहकर लज्जित किया जाता है, यह संतापजनक (क्रुद्ध) !