Documentary On Hindu-Hater BBC : वैश्विक स्तर पर हिन्दू द्वेष का चेहरा बन चुके ‘बीबीसी’ का सत्य उजागर करनेवाली ‘डॉक्यूमेंट्री’ प्रदर्शित होगी !

‘ग्लोबल हिन्दू फाउंडेशन’ तथा ‘स्ट्रिंग रिवील्स’ हिन्दुत्ववादी संगठनों द्वारा २५ अक्टूबर को होगा प्रसारण !

(‘डॉक्यूमेंट्री’ का अर्थ है फिल्म !)

लंदन (इंग्लैंड) – बीबीसी, अर्थात ‘ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन’, हिन्दू द्वेष से ग्रस्त एक समाचार चैनल है तथा भारत एवं हिन्दुओं के बारे में झूठी कहानियां फैलाने के लिए कुख्यात है । पहली बार, बीबीसी के विरुद्ध एक अत्यंत ज्ञानवर्धक ‘डॉक्यूमेंट्री’ प्रसारित की जाएगी । इसका नाम है ‘बीबीसी ऑन ट्रायल’ (बीबीसी के विरुद्ध मुकदमा) और इसे २५ अक्टूबर को दिखाया जाएगा, हिन्दुत्ववादी संगठन ‘स्ट्रिंग रिवील्स’ के प्रमुख श्री. विनोद कुमार ने यह जानकारी ‘सनातन प्रभात’ को दी । इस डॉक्यूमेंट्री का ‘ट्रेलर’ (लघु विज्ञापन) १३ अक्टूबर की रात को प्रसारित किया गया था । यह डॉक्यूमेंट्री ‘ग्लोबल हिंदू फाउंडेशन’ तथा हिंदू संगठन ‘स्ट्रिंग रिवील्स’ के सहयोग से बनाई गई है ।

 

यह विषय सोशल मीडिया पर हैशटैग #BBCOnTrial, #BBCDocumentary, #BBCMukthभारत, #DeportTheBBC, #DefundTheBBC के साथ प्रसारित किया जा रहा है।

OFFICIAL TRAILER – ‘BBC ON TRIAL’

ट्रेलर द्वारा प्रस्तुत सूत्र !

१. आरंभ करने के लिए, पूर्व ‘बीबीसी टीवी लायसन्स फी पेयर’ (बीबीसी देखने के लिए कर चुकाने वाला व्यक्ति) टीना भारद्वाज कहती हैं, मैं बीबीसी की लगातार, त्रुटिपूर्ण और कट्टरतावादी रिपोर्टिंग से तंग आ गई हूं । (बीबीसी समाचार देखने के लिए इंग्लैंड में लोगों को टैक्स देना पड़ता है ।)

२. हिन्दू इस बार बीबीसी दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे हैं । साथ ही बीबीसी के एक रिपोर्टर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ अयोध्या में राम मंदिर के बारे में भी अभद्र बातें करते हुए दिखाया गया है ।

३. इसके अतिरिक्त, बीबीसी को विश्व का सबसे बड़ा फर्जी समाचार प्रतिष्ठान’ दिखाने और गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी, ‘एक्स’ के मालिक एलोन मस्क, ‘ग्लोबल हिन्दू फाउंडेशन’ के पंडित सतीश शर्मा, विशेषज्ञ रुचिर शर्मा, लेखक कपिल दुदाकिया, सद्गुरु वासुदेव जग्गी ने तथा अन्य प्रतिष्ठित लोगों ने समय-समय पर बीबीसी का विरोध किया है ।

४. बताया गया है कि बीबीसी को भारत विरोधी ‘गेट्स फाउंडेशन’ से करोड़ों रुपये मिल रहे हैं ।

५. अंत में, ‘स्ट्रिंग रिवीलस’ के प्रमुख श्री विनोद कुमार कहते हैं कि पक्षपात तथा झूठ का अगर कोई दूसरा नाम है तो वह है ‘बीबीसी’ । बीबीसी उपनिवेशवादियों का एक समूह है । उन्हें न्यायालय में घसीटा जाना चाहिए । भारत में इसपर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए ।

संपादकीय भूमिका

हिन्दूद्वेष से भरे तथा भारत की वैश्विक स्तर पर छवि खराब करने वाली बीबीसी के विरुद्ध कार्रवाई करने का समय आ गया है । इसके लिए यह ‘डॉक्यूमेंट्री’ एक महत्वपूर्ण कदम है और हिन्दुओं को अब बीबीसी को भारत से मिटाने के लिए दृढ़ संकल्पित होना चाहिए !