Yogi Adityanath On Pakistan : आतंकवाद का समर्थन करने वाले पाकिस्तान के ३ टुकडे होंगे ! – उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

कठुआ (जम्मू) – आतंकवाद का समर्थन करने के लिए पाकिस्तान को कितनी कीमत चुकानी पड़ेगी, यह पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों को भी पता है। इससे पाकिस्तान के 3 टुकड़े हो सकते हैं और उसका अस्तित्व भी नहीं बचेगा, ऐसा बयान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां चुनावी प्रचार सभा में दिया ।

पाक अधिकृत कश्मीर भारत में मिलने के लिए तत्पर ! मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर भारत में मिलने के लिए तत्पर है। उसे पाकिस्तान से स्वतंत्रता चाहिए। वहां के लोगों को विकास, अन्न, शांति एवं आयुष्मान स्वास्थ्य कार्ड चाहिए; किंतु यह सब केवल भारत में ही संभव है। पाकिस्तान की स्थिति ऐसी है कि वह कटोरा लेकर भीख मांग रहा है। बलूचिस्तान भी अब कह रहा है कि उसे पाकिस्तान के साथ नहीं रहना है; क्योंकि उनसे विदेशियों की तरह व्यवहार किया जाता है । यदि कोई पाकिस्तान के समर्थन से भारत में आतंकवाद का बीज बोने का प्रयत्न करता है, तो उसके पास स्वयं को ढकने के लिए कफन भी नहीं होगा और उसे दफनाने के लिए भूमि भी नहीं मिलेगी ।

संपादकीय भूमिका 

अब भारत को भी इजराइल की भाती कड़ी कार्रवाही करके पाकिस्तान को उसका असली स्थान दिखाना चाहिए, ऐसा ही भारतीयों को लगता है !