Gujarat School Girl Murder : दाहोद (गुजरात) में प्रधानाध्यापक द्वारा कक्षा १ की लडकी पर बलात्कार करने का प्रयास तदनंतर उसकी हत्या

बंदी बनाया आरोपी प्रधानाध्यापक

दाहोद (गुजरात) – यहां पहली कक्षा में पढाई कर रही ६ वर्ष की लडकी की उसीके विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने गरदन दबाकर हत्या की है । प्रधानाध्यापक ने अपनी चार पहिया वाहन में इस लडकी पर बलात्कार करने का प्रयास किया । लडकी के जोर से चिल्लाने पर उसे चुप कराने के लिए प्रधानाध्यापक ने उसकी गरदन दबाकर हत्या कर दी । तदनंतर विद्यालय के पिछले भाग में उसकी मृतदेह फेंक दी ।

सवेरे सदैव की भांति बेटी को विद्यालय में पहुंचाने लडकी की माता उसे लेकर जा रही थी, तभी विद्यालय के प्रधानाध्यापक अपनी गाडी से विद्यालय जा रहा था । तब उसने कहा, ‘मैं लडकी को विद्यालय ले जाता हूं’ ऐसा कहकर उसने लडकी को गाडी में बिठाया । प्रधानाध्यापक ने रास्ते में लडकी पर बलात्कार करने का प्रयास किया, तथा तदनंतर उसकी हत्या कर दी । विशेष बात यह है कि दिनभर उस लडकी की मृतदेह गाडी में ही रखी । विद्यालय में पहुंचकर उसने दिनभर अपने हमेशा के काम भी किए । विद्यालय छूटने के पश्चात उसने लडकी के जूते वर्ग के बाहर तथा दफ्तर वर्ग में बेंच पर रख दिया । तदनंतर लडकी की मृतदेह विद्यालय के पिछले भाग में फेंक दी ।

संपादकीय भूमिका 

किस पर विश्‍वास रखें, अब यह भी समझना कठिन हो गया है । ऐसे लोगों को शीघ्र गति से कठोर दंड न मिलता होने के कारण समाज को किसी का भी भय नहीं रहा, इसी कारण ऐसी घटनाओं में वृद्धि हो रही है !