Karnataka Bans T. Rajasingh : तेलंगाना के हिंदुत्व विधायक टी. राजा सिंह को कर्नाटक के बागलकोट जिले से प्रतिबंधित कर दिया गया !

कर्नाटक में हिन्दूद्वेषी कांग्रेस सरकार का निर्णय !

भाग्यनगर – कर्नाटक में हिन्दू विरोधी कांग्रेस सरकार ने, तेलंगाना में भाजपा के हिन्दु समर्थक विधायक टी. राजा सिंह पर ३ माह के लिए कर्नाटक के बागलकोट जिले में यात्रा करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है । वह बागलकोट जिले के मुधोल शहर में श्री गणेश मूर्ति विसर्जन कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे; किन्तु उससे पहले ही कलेक्टर ने कानून व्यवस्था की बात करते हुए उन पर रोक लगा दी ।

१. विधायक टी. राजा सिंह को बागलकोट जिले के मुधोल शहर में श्री गणेश मूर्ति विसर्जन कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था।

२. बागलकोट जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर, कर्नाटक पुलिस भाग्यनगर (तेलंगाना) में उनके आवास पर गई तथा जिला मजिस्ट्रेट द्वारा जारी नोटिस सौंपा। इस नोटिस में कहा गया था कि उनके राज्य में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया जाएगा ।

३. नोटिस में कहा गया है कि उनके भाषणों से दो समुदायों के बीच द्वेष फैलती है। २०१५ में भी उनके विरोध मे कर्नाटक में धार्मिक हिंसा फैलाने का मामला प्रविष्ट किया गया था । नोटिस में यह भी कहा गया है कि मुधोल में जिस स्थान पर श्री गणेश मूर्ति का विसर्जन किया जा रहा है वह स्थान अत्यंत संवेदनशील है।

४. इसके बाद मदार राजा सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित किया है । ”मेre कारण कहीं कोई धार्मिक हिंसा नहीं हुई । उन्होंने कहा, ”मैंने उच्च न्यायालय में अपने विरोध मे प्रविष्ट सभी मामले जीत लिये हैं।”

कर्नाटक की कांग्रेस सरकार हिन्दू विरोधी है ! – टी राजा सिंह

कर्नाटक सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंध पर टिप्पणी करते हुए विधायक टी. राजा सिंह ने कर्नाटक सरकार को हिन्दु विरोधी बताया है ।