Karnataka Congress Arrests Ganpati : बेंगलुरु पुलिस ने श्री गणेश मूर्ति को आरोपियों के समान पुलिस की गाड़ी में रखा !

कर्नाटक की तुगलकी पुलिस की करतूत !

बेंगलुरु (कर्नाटक) – तीन दिन पहले राज्य के मांड्या जिले के नागमंगल में मुसलमानों ने भगवान गणेश के विसर्जन जुलूस पर पेट्रोल बम से आक्रमण किया था। इस घटना के विरोध में राज्य की कांग्रेस सरकार के विरुद्ध तीव्र आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है!

१३ सितंबर की सायं हिंदुत्ववादियों ने राजधानी बेंगलुरु में नागमंगल घटना का विरोध किया। इस बार श्री गणेश की मूर्ति भी उनके साथ थी। विरोध पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए हिंदुत्वनिष्ठों को बंदी बनाया ! इस समय पुलिस ने के हाथ से श्रीगणेश की मूर्ति भी छीन ली। पुलिस यहीं नहीं रुकी उसने मूर्ति को पुलिस की गाड़ी में रखवा दिया! इससे उपस्थित हिन्दू स्तब्ध रह गए। इस घटना के वीडियो हर जगह प्रसारित हो रहे हैं एवम पूरे भारत में हिन्दू इसका विरोध कर रहे हैं।

कांग्रेस सरकार के पतन के संकेत ! -हिन्दुओं की प्रतिक्रिया !

उपस्थित गणेश भक्तों ने कहा कि यह कांग्रेस सरकार के पतन का संकेत है। कई लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया है कि हिन्दू देवताओं का अपमान करने वाली यह सरकार लंबे समय तक नहीं टिकेगी।

उक्त चित्र एवं वीडियो प्रकाशित करने का उद्देश्य किसी की धार्मिक भावनाएं आहत करना नहीं है । केवल जानकारी के लिए प्रकाशित किया गया है । – संपादक

संपादकीय भूमिका 

  • क्या जिन पुलिसकर्मियों ने कार में श्री गणेश की मूर्ति रखी थी, वो पुलीस भारत की है या पाकिस्तान की ? कांग्रेस के राज्य में हिन्दू देवताओं के प्रति तिरस्कार की ऐसी घटना पढ़कर जिनके पैरों के तलुवे नहीं खड़े होते (अंग्रजी बताए तो सही करना सरल होगा), वे हिन्दू ही नहीं !
  • क्या पुलिस मुस्लिम पूजा स्थलों के संबंध में ऐसा कुछ करने की कल्पना भी कर सकती है ? यह हिंदुओं की अंधविश्वासी प्रवृत्ति का परिणाम है । ध्यान दें कि अब हिन्दुओं को भी आक्रामक होना चाहिए तथा अपना अधिकार प्राप्त करना चाहिए !
  • चूंकि कर्नाटक के हिन्दुओं ने हिन्दू विरोधी कांग्रेस को चुना है, अतः वे उसकी पुलिस से और क्या आशा करेंगे? हमें यह स्वीकार करना होगा कि इस स्थिति के लिए राज्य के सभी हिन्दू जिम्मेदार हैं !