PFI : पी.एफ.आई. से संबंधित मौलवी ने किया हिन्दू लडकी का धर्मांतरण !

  • मुसलमान परिवार के यहां पढाने के लिए जाते समय किया गया बुद्धि भेद

  • धर्मांतरित लडकी द्वारा आतंकवादी जाकिर नाईक के वीडियो देखने की बात सिद्ध !

(मौलवी अर्थात इस्लाम का धार्मिक नेता)

(प्रतिकात्मक चित्र)

ठाणे – जिहादी आतंकवाद को प्रोत्साहन देने वाले जाकिर नाइक के वीडियो देखकर उल्हासनगर के गणेश नगर की हिन्दू महिला कल्पना चौधरी की दृष्टि नामक लडकी ने इस्लाम धर्म स्वीकार किया है । यहां के मौलवी के साथ कुछ मुसलमानों द्वारा दृष्टि का योजनाबद्ध धर्मांतरण किए जाने की शिकायत कल्पना चौधरी द्वारा की गई है । कल्पना चौधरी की शिकायत पर विठ्ठलवाडी पुलिस थाने में दृष्टि सहित पुलिस ने १० लोगों के विरोध में अपराध प्रविष्ट किया है । इस प्रकरण में अभी तक २ लोगों को पुलिस ने बंदी बनाया है तथा अन्य ८ आरोपी फरार हैं । पुलिस उनकी खोज कर रही है ।

इस धर्मांतरण के षड्यंत्र में स्थानीय मदरसे का मौलवी भी सहभागी है । मौलवी सहित कुछ स्थानीय मुसलमानों ने दृष्टि को फंसाकर उसे इस्लाम धर्म स्वीकारने के लिए विवश किया । इस प्रकरण में मौलवी प्रतिबंधित पी.एफ.आई. (पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया) इस जिहादी आतंकवादी संगठन से संबंधित होने की बात सामने आई है ।

हिन्दू युवती को इस्लाम के अनुसार आचरण करने को लगाया !

कल्पना चौधरी के घर के समीप शबीना शेख और महेक शेख रहते थे । दृष्टि शबीना शेख की लडकियों को पढाने के लिए उनके घर जाती थी । इस दौरान शेख परिवार ने दृष्टि को नमाज पढने के लिए लगाया, साथ ही रोजा करने के लिए बताया । उसे इस्लाम के अनुसार आचरण करने को लगाया । शेख परिवार ने उनकी लडकी के साथ दृष्टि का बुरखा पहने हुए छायाचित्र संकेतस्थल पर भी प्रसारित किया । इसके साथ साथ दृष्टि के धर्मांतरण के कागजात भी तैयार किए । पिता के खाते से पैसे भी निकाले । उल्हासनगर के मदरसे में दृष्टि का धर्मांतरण किए जाने के कागजात तैयार किए गए । इस विषय में कल्पना चौधरी ने समय-समय पर लडकी दृष्टि को समझाने का प्रयास किया; लेकिन ‘दृष्टि ने न सुनते हुए मेरे साथ मारपीट की’, ऐसा उसकी मां कल्पना चौधरी ने शिकायत में कहा है ।

धर्मांतरण की गई लडकी की ओर से मां पर झूठे आरोप

इस प्रकरण में कल्पना चौधरी द्वारा पुलिस मे शिकायत करने पर दृष्टि ने ‘मां वैश्या व्यवसाय करने के लिए विवश करती है, साथ ही भाई और पिता बलात्कार करने का प्रयास कर रहे हैं’, ऐसे झूठे आरोप लगाए । (ऐसे झूठे आरोप लगाने के लिए मुसलमानों ने ही सिखाया होगा, यही ध्यान में आता है ! इससे किस तरह बुद्धिभेद किया जाता है इसका विचार करना चाहिए ! – संपादक) इस समय कल्पना चौधरी ने दृष्टि के धर्मांतरण संबंधी कागजात पुलिस को दिखाकर संपूर्ण प्रकरण बताया । इस प्रकरण में पुलिस की ओर से आगे की जांच चालू है ।

संपादकीय भूमिका

हिन्दुओं को धर्म शिक्षा न होने, अभिभावकों द्वारा बच्चों को धर्मशिक्षा न देने तथा हिन्दुओं में धर्म के प्रति अभिमान न होने के कारण धर्मांध मुसलमान इसी प्रकार बुद्धिभेद कर उनका धर्मांतरण कर रहे हैं ,इसमें क्या आश्चर्य ?