Urinating Temple Wall : मंदिर की भीत पर लघुशंका करनेवाले मुस्लिम का विरोध करने पर धर्मांधों द्वारा हिन्दू युवक पर प्राणघातक आक्रमण !

लक्ष्मणपुरी (उत्तर प्रदेश) की घटना

गंभीररूप से घायल दिलीप सिंह

लक्ष्मणपुरी (उत्तर प्रदेश) – यहां के राजाजीपुरम् विभाग के एफ ब्‍लौक क्षेत्र में मंदिर की भीत पर लघुशंका करनेवाले नदीम का विरोध करनेवाले दिलीप सिंह के घर पर मुस्लिमों ने आक्रमण किया । इस मारपीट में दिलीप सिंह गंभीररूप से घायल हो गए हैं । इस प्रकरण में पुलिस ने ३ लोगों को बंदी बनाया है ।

दिलीप सिंह ने नदीम को लघुशंका करने से रोकने पर उसने दिलीप को अपशब्द कहे । दोनों के मध्य कुछ समय विवाद हुआ एवं तदनंतर नदीम वहां से चला गया । कुछ समय पश्चात नदीम अपने साथी मुहम्मद सलीम, मुहम्मद नफीस एवं कलीम को ले आया । उनके हाथ में लकडियां एवं लोहे की सलाखें थीं । उन्होंने दिलीप सिंह के घर में घुसकर उनको पीटा । सिरपर लोहे की सलाखों से पीटने से वे गंभीररूप से घायल हो गए । तदनंतर धर्मांध मुस्लिम भाग गए । दिलीप सिंह को चिकित्सालय में भर्ती किया गया है । उन्होंने दी जानकारी के अनुसार अपराध प्रविष्ट किया गया है । तदनंतर पुलिस ने ३ लोगों को बंदी बनाया है ।

संपादकीय भूमिका

  • भारत में मुसलमान असुरक्षित हैं, ऐसा चीखने-चिल्लानेवाले राजनीतिक दल ऐसी घटनाओं पर चुप क्यों हैं ?
  • मंदिर के स्थान पर यदि अन्‍य धर्मियों का प्रार्थनास्‍थल होता, एवं यदि अन्य धर्मिय द्वारा ऐसी कृति की गई होती, तो अबतक देश में दंगे हुए होते तथा उस व्‍यक्‍ति का ‘सर तन से जुदा’ (सिर काटना) किया गया होता !