SP Leader Rape : समाजवादी पार्टी का नेता मोईद खान ने किया अल्पायु हिन्दू लडकी का २ माह बलात्कार !

  • अयोध्या (उत्तर प्रदेश) की घटना !

  • महिलाओं पर अत्याचार करनेवालों को सहा नहीं जाएगा ! – योगी आदित्यनाथ

  • खान एवं उसके नौकर को बंदी बनाया गया !

  • खान समाजवादी दल के स्थानीय सांसद अवधेश प्रसाद के निकटवर्ती !

मोईद खान

अयोध्या (उत्तर प्रदेश) – जिले में एक अल्पायु (नाबालिग) लडकी पर सामूहिक बलात्कार होने की घटना सामने आई है । समाजवादी दल का नेता ( Samajwadi Party Leader) मोईद खान (Moid Khan) एवं उसका नौकर राजू खान पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है । पिछडी जाति की अल्पायु हिन्दू पीडिता का अश्‍लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया गया है । इससे उस पर बराबर २ माह बलात्कार किया गया । ३० जुलाई को पुलिस ने अपराध प्रविष्ट कर मोईद खान एवं राजू खान को बंदी बनाया है । समाजवादी दल के स्थानीय सांसद अवधेश प्रसाद का मोईद खान निकटवर्ती होने का बताया जा रहा है । इस घटना पर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘महिलाओं पर अत्याचार करनेवालों को सहा नहीं जाएगा ।’

एक समाचारसंस्था द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह घटना अयोध्या के पुरकलंदर पुलिस थाने के क्षेत्र में हुई है । मोईद खान की दुकान यहां के भदरसा चौकी क्षेत्र में है । यहां ढाई माह पूर्व १२ वर्षीय लडकी अपनी माता के साथ मजदूरी का काम कर वापस जा रही थी । रास्ते में मोईद खान की दुकान में काम करनेवाले राजू खान ने पीडिता को लालच दिखाकर दुकान में बुलाया । यह लडकी इससे पूर्व भी इस दुकान में जाती थी । इस कारण उसने राजू का विश्‍वास किया तथा वह वहां गईं ।

दुकान में दोनों ने लडकी पर सामूहिक बलात्कार किया । इस समय अपराधियों ने बलात्कार का वीडियो भी बनाया । वीडियो दिखाकर उसे धमकाकर दोनों ने पीडिता पर २ माह बलात्कार किया । इस कारण पीडिता गर्भवती बन गई । लडकी के पेट में दर्द होने लगा । तब उसकी माता को संदेह हुआ । पीडिता ने संपूर्ण प्रकार अपनी माता को बताया । अंत में इस प्रकरण में पुलिस में अपराध प्रविष्ट किया गया ।

इस प्रकरण की जानकारी मिलते ही हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने में जाकर घोषणाएं करना आरंभ किया एवं अपराधियों पर कठोर कार्यवाही करने की मांग की । इस प्रकरण में पुलिस आगे की जांच कर रही है ।

संपादकीय भूमिका

मुसलमानों की चापलूसी करनेवाला समाजवादी (कम्यूनिस्ट) दल एवं वहां के मुस्लिम अब ऐसे वासनांधों को शरियत कानून के अनुसार भूमि में गहरा गड्डा खोदकर मोईद खान को कमर तक गाडकर उसे पत्थर से कुचलकर मार डालने की मांग करेंगे क्या ?