Manglaur Uttarakhand Violence : कांग्रेस के मुसलमान उम्मीदवार की जीत के बाद हिंदुओं पर हुए आक्रमण के प्रकरण में ५ मुसलमान बंदी !

मंगलौर (उत्तराखंड) विधानसभा उपचुनाव

हरिद्वार (उत्तराखंड) – हरिद्वार जिले के हिन्दू बहुल मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार काज़ी मोहम्मद निज़ामुद्दीन विजयी हुए। इस जीत के पश्चात मंगलौर में काज़ी की विजय रैली निकाली गई, जिसमें कांग्रेस के मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने हिंदुओं पर आक्रमण किए। इस प्रकरण में पुलिस ने इरफान, अबरार, कामिल, शमसाद तथा इरफान नाम के आरोपियों को बंदी बनाया गया है। इस प्रकरण में सम्मिलित अन्य अपराधियों की पहचान एवं गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई दल तैयार किए हैं। विधानसभा उपचुनाव की जीत के बाद कांग्रेस समर्थकों ने बिना अनुमति के विजय रैली निकाली थी। (गांधीवादी तथा संविधान प्रेमी राहुल गांधी की कांग्रेस का असली चेहरा! – संपादक)

कांग्रेस की जीत के बाद हमें कानून तोड़ने की अनुमति मिली ! – काज़ी निज़ामुद्दीन के समर्थक

काज़ी निज़ामुद्दीन के मुस्लिम समर्थकों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम कानून तोड़ने वाले हैं; क्योंकि विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद हमारे पास ऐसा करने की अनुमति’ है। (ऐसे व्यक्तियों का विधायक पद निरस्त कर उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए! – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

किसी हिंदुत्वनिष्ठ पार्टी के उम्मीदवार की जीत के बाद कभी ऐसा कहा जाता है क्या ? क्या हिंदू कार्यकर्ता कभी ऐसा कहते हैं? फिर भी इस देश में हिंदुओं को ‘आतंकवादी’, ‘तालिबानी’ कहा जाता है, जबकि कट्टर मुस्लिमों को ‘असुरक्षित’ माना जाता है !

संपादकीय भूमिका 

कांग्रेस की जीत के बाद हिन्दूओं के लिए वह इस्लामी शासन होता है, यही इससे सिद्ध होता है! इसके पश्चात भी, हिंदू बार-बार कांग्रेस को जीताकर आत्मघात कर रहे हैं !